सिर्फ अकेले में देखें सोफिया अंसारी का ये वीडियो, 18 साल से कम वाले ना करें क्लिक! – masstatus.com

सिर्फ अकेले में देखें सोफिया अंसारी का ये वीडियो, 18 साल से कम वाले ना करें क्लिक!

सोफिया अंसारी और बोल्डनेस, ये दोनों चीजें एक साथ चलती हैं। सोफिया अंसारी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बेहद बोल्ड और रिवीलिंग दिख रही हैं। काफी समय से अपने सोफिया अंसारी का इतना बोल्ड अवतार नहीं देखा होगा।

हर तरफ से खुली ग्रीन बिकिनी में उनका सेक्सी लुक सामने आकर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो को उन्होने खुद की साझा किया है। उन्होने इस वीडियो के साथ किसी तरह का कोई कैप्शन नहीं दिया है। घुटनों के बल बैठकर मचलतीं सोफिया अंसारी का अंदाज काफी जुदा लग रहा है।

कोई भी उनको देखकर अपना दिल हार सकता है। वीडियो वायरल होते ही लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”बॉलीवुड की उभरती हीरोइन।” एक ने लिखा, ”इसकी दुनिया अलग ही है।” एक ने लिखा, ”ये भी क्यों पहना है दीदी।”

एक ने लिखा, ”ये सब क्या देखना पड़ रहा है।” एक ने लिखा, ”बेशर्म महिला।” एक ने लिखा, ”यह बहुत ही हॉट और सेक्सी लड़की है।” इस तरह से लोग रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि सोफिया ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वो वीडियो सॉन्ग में भी देखी जा चुकी हैं। Billo’s town और चश्मा प्यार का में उनके धमाकेदार डांस को बेहद पसंद किया गया। सोफिया कोरोना के वक्त से इंस्टा क्वीन बन गईं तब से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार तेजी से बढ़ी है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसे सुपरसेक्सी अंदाज फैंस को दिखाया है बल्कि अक्सर ही ये हसीना अपनी सुपरबोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस को घायल करती रहती है। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो…

Leave a Comment